विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Thursday 13 November 2014

भाजपा काशी प्रांत प्रशिक्षण शिविर शुक्रवार से

पार्टी के वरिष्ठï नेताओं का आना शुरू, स्वागत की जोरदार तैयारी

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी काशी प्रांत का प्रशिक्षण शिविर शनिवार सांय तिलकधारी सिंह महिला कालेज परिसर मेंं शुरू होगा। शिविर में चौदह जिलो के                      प्रमुख पदाधिकारी भाग लेंगे।
 शिविर को सकुशल संपन्न कराने के लिये जिला भाजपा कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। संगठन के जिला प्रभारी व क्षेत्रीय मंत्री रामचन्द्र मिश्र व विभाग संयोजक रामेश्वर जी लगातार तैयारियों का अपडेट ले रहें हैं।  तिलकधारी महाविद्यालय सभागार हाल में प्रशिक्षण वर्ग का काार्यक्रम होगा और महाविद्यालय के कक्षों को आने वाले अतिथियों के लिए खोल दिया  गया है।  इस शिविर में भाजपा पदाधिकारियों को मिशन 2017 के विधानसभा चुनाव को लक्ष्य बनाकर प्रशिक्षण टीम खड़ी करने के लिये प्रशिक्षित किया जायेगा। प्रशिक्षण देने की जिम्मेदारी भारतीय जनता पार्टी के राष्टï्रीय सहसंगठन मंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत वाजपेयी, क्षेत्रीय अध्यक्ष काशी प्रांत लक्ष्मण आचार्य समेत कई कद्ïदावर नेता निभायेंगे। जिलाध्यक्ष हरिश्श्चन्द्र सिंह ने कहा कि जिला संगठन ने कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिये तैयारियां पूरी करा ली है।
नगर अध्यक्ष राजेश श्रीवास्तव ने  बताया कि नगर संगठन को साज सज्जा और अतिथि स्वागत की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। कार्यक्रम स्थल पर आने जाने वाले मार्ग पर भी सजावट की जायेगी। इस प्र शिक्षण शिविर की विशेषता होगी कि भाजपा का यह प्रशिक्षण राष्टï्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रशिक्षण शिविर के तर्ज पर लगेगा। प्रशिक्षण के दौरान सभी को कैम्प में ही रहना होगा। कोई भी कैम्प के बाहर नहीं जा सकेगा।
 
एक अख़बार जिसमे सिमटा सारा संसा

No comments:

Post a Comment