विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Thursday 13 November 2014

बालक की उंगली कटी


शाहगंज। गुरूवार को दोपहर लगभग 12 बजे अनाज  ओसाने वाले पंखे से एक बालक की उंगली कट गयी। उसे इलाज हेतु शाहगंज के एक प्राइवेट चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। विवरण के अनुसार आजमगढ़ जनपद के टिकरिया थाना फूलपुर निवासी कल्पनाथ का 10 वर्षीय पुत्र सचिन गुरूवार को घर पर वहीं पंखे को चला जा रहा था कि अचानक उसकी शर्ट पंखे में फंस गया। जिसके नाते हाथ उसी में च ला गया और उसकी अंगुली कट गयी। परिजनों ने आनन फानन में शाहगंज के एक प्राइवेट चिकित्सालय में ले जाकर भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।
भैंस के हमले से महिला का हाथ टूटा
शाहगंज। कोतवाली क्षेत्र के भांदी गांव में गुरूवार को घर से बाजार जाते समय   एक भैंस के हमले से  एक महिला का हाथ  टूट गया। विवरण के अनुसार उक्त गांव निवासी अली बहादुर की 55 वर्षीया पत्नी सुबह घर से   बाजार सामान की खरीदारी करने जा रही  थी कि घर से निकलने के बाद वह रास्ते में ही पहुंची थी कि भैंस ने हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने उसे इलाज के लिए  शाहगंज के एक प्राइवेट चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

संगठन के प्रयास से विकलांग बच्चों को मिली पेंशन

जौनपुर। वंदे मातरम्ï जन सेवा ट्रस्ट के प्रयासो से समाज कल्याण विभाग द्वारा पांच विकलांग बच्चों को विकलांगता पेंशन शुरू करायी गयी। ये बच्चे काफी समय से विभाग का चक्कर लगा रहे थे। ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय स्थित समाज कल्याण विभाग के कार्यालय पहुंचकर आवश्यक प्रपत्र सौंपकर  विकलांग बच्चों की पेंशन शुरू करा दी। लाभार्थी बच्चों में गजरपुर गांव का दुर्गेश पुत्र ओंकार उपाध्याय, जलालपुर करेयावां गांव के नन्दलाल पांडेय की पुत्री को पेंशन मिल गयी। जबकि बाकी बच्चों के खाते में जल्द ही पेंशन पहुंच जायेगी।

एक अख़बार जिसमे सिमटा सारा संसा

No comments:

Post a Comment