विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Thursday 13 November 2014

होमगार्ड हत्याकाण्ड में पांच गिरफ्तार, बन्दूक बरामद


जौनपुर। सिकरारा थाना क्षेत्र के शाहपुर में बुधवार की सुबह मामूली विवाद को लेकर होमगार्ड के जवान की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने घटना में आरोपी पांच नामजद लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। घटना में प्रयुक्त बन्दूक भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।
जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के शाहपुर में खेत में पानी जाने के मामले को लेकर सवर्ण जाति के व्यक्ति ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर शेष नारायण पुत्र सुखदेव की हत्या कर दी थी। घटना के बाद मृतक शेष नारायण होमगार्ड के भाई अखिलेश कुमार द्वारा बुधवार की शाम थाने पर तहरीर देकर लाल साहब सिंह, और उनके भाई राय साहब सिंह पुत्र दूधनाथ सिंह और दिग्ििवजय सिंह व रणविजय सिंह पुत्र जयप्रकाश उर्फ ललई सिंह और लाल साहब सिंह की पत्नी संजू सिंह के खिलाफ धारा 302 व 3/1/10 दलित उत्पीडऩ एक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है। नामजद रहे पांचों अभियुक्तों की क्षेत्राधिकारी सदर हितेन्द्र सिंह थानाध्यक्ष विकास पाण्डेय ने उस समय गिरफ्तार कर लिया जब ये लोग भागने की फिराक में बरईपार के पास मौजूद थे। पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों सहित घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक को भी बरामद कर लिया है।
हाथरस में कंटेनर में लगी आग
लखनऊ। हाथरस में आज राष्ट्रीय राजमार्ग-93 पर एक कंटेनर में आग लग गई। कंटेनर में एक व्यापारी का चिवड़ा गुजरात से आया है। हाथरस में पालीटेक्निक के सामने आज एक कंटेनर में आग लग गई। कंटेनर के केबिन में गाड़ी का चालक सो रहा था। कुछ लोगों ने कंटेनर में आग लगी देखा और चालक को जगाया। इसके बाद चालक ने गाड़ी से अग्निशमन यंत्र निकाला जबकि फायर ब्रिगेड के वाहन ने भी मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण किया।
एक अख़बार जिसमे सिमटा सारा संसा

No comments:

Post a Comment