विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Thursday 13 November 2014

उपचार के दौरान विवाहिता की मौत

जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के महिमापुर गांव निवासी अच्छेलाल की 30 वर्षीया पत्नी सितारा देवी विगत 7 नवम्बर को मिट्टïी का तेल छिड़ककर आग लगा ली थी जिससे वह झुलस गयी थी। परिजन उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था जहां बुधवार की रात उसने दम तोड़ दिया।
रोडवेज परिसर में जहरखुरानी का शिकार हुआ युवक
जौनपुर। नगर के रोडवेज परिसर में गुरवार को लगभग दो बजे केरल से कमाकर घर जा रहा युवक जहरखुरानी का शिकार हो गया। बख्शा थाना क्षेत्र के धिराजपुर गांव निवासी 30 वर्षीय पंकज चौहान पुत्र बचई केरल से कमाकर घर लौट रहा था कि टे्रन से इलाहाबाद उतरा और रोडवेज बस से जौनपुर आया तो जहर खुरानों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर उसका सामान व नकदी रुपया लूट लिया और वह बेहोशी की हालत में पड़ा था। किसी यात्री ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर टीडी कालेज चौकी प्रभारी सनवर अली ने हमराहियों के साथ पहुंचकर उसे बेहोशी की हालत में जिला चिकित्सालय ले जाकर भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है।
ओडिशा में 'ऑपरेशन ओलिवरÓ शुरू
ओडिशा। केंद्रपाड़ा जिले में गहिरमाथा समुद्री अभयारण्य में समुद्र के तट पर ओलिव रिडले कछुओं की प्रजनन प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही 'ऑपरेशन ओलिवरÓ की शुरआत हो गई। तटरक्षक बल ने अपने वाषिर्क मिशन के हिस्से के रूप में इस ऑपरेशन की शुरूआत यह सुनिश्चित करने के लिए की है कि इस समुद्री प्रजाति की प्रजनन प्रक्रिया बिना किसी बाधा के सुरक्षित रूप से संपन्न हो सके
चेन स्नेचर सगे भाई गिरफ्तार
जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के दो शातिर बदमाशों को तमंचा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। दोनों पकड़े गये आरोपी सगे भाई होने के साथ जिले में कई सोने की चेन लूटने की घटना को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने इनके पास से लूट के कई सोने की चेन भी बरामद किया है।

एक अख़बार जिसमे सिमटा सारा संसा

No comments:

Post a Comment