विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Wednesday 26 November 2014

कैरेट मीटर से जांचे मिनटों में अपने जेवरों की शुद्घता



जौनपुर। व्यवसाय के सर्वोच्च मापदंड को स्थापित करने और ग्राहकों को सोने एवं उसके आभूषणों की गुणवत्ता परखने वाले जर्मन निर्मित कैरेट मीटर मशीन का उद्ïघाटन बुधवार केे श्री विश्वनाथ प्रसाद छगनलाल सेठ ज्वेलर्स के शो रूम में हुआ। जिसमें नगर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।
 जर्मन निर्मित इस कैरेट मीटर की विशेषता बताते हुए प्रतिष्ठïान के अधिष्ठïाता विमल सेठ ने बताया कि यह कैरेट मीटर जनपद ही नहीं पूरे पूर्वांचल में पहली बार आम जनता के लिये उपलब्ध कराया गया है। इस मशीन द्वारा स्वर्ण आभूषणों को बिना गलाये या तोड़े उसकी गुणवत्ता मिनटों में पता की जा सकती है। उन्होंने यह सुविधा न केवल अपने यहां से खरीदारी करने वालें ग्राहकों के लिये नि: शुल्क उपलब्ध करायी है बल्कि जनसामान्य के लिये भी उपलब्ध रहेगी। श्री सेठ ने कहा कि कोई भी ग्राहक अपने पुराने या नये जेवर लाकर इसकी जांच करा सकता है। इस कैरेट मीटर की आवश्यकता बताते हुए उन्होंंने कहा कि व्यवसाय में पारदर्शिता लाना
इसका सार्थक उद्ïदेश्य है। लुभावने वादों के साथ स्वर्णाभूषण खरीदते समय ग्राहकों के हितों की रक्षा हो सके और व्यवसाय का सम्मान बचा रहे इसके लिये कैरेट मीटर की जनपद में मौजूदगी आवश्यक हो गयी थी।

एक अख़बार जिसमे सिमटा सारा संसा

No comments:

Post a Comment