विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Wednesday 14 October 2015

खुली दुकानो ने किया बंद को बे असर

दवा व्यवसायों ने किआ के महा बंद के बावजूद नगर में सुलग रही अवशधि 

जौनपुर। बुधवार को दवा व्यवसाईयो के अखिल भारतीय संगठन ए आई ओ सी डी के आवाहन पर केन्द्र सरकार द्वार दवाओं की आन लाइन बिक्री ई फार्मेसी की स्वीकृत के विरोध में बुलाया गया बंद नगर में जगह जगह खुली दुकानो के कारण बेअसर रहा एक तो ए आई ओ सी डी द्वारा

ई फार्मेसी के मुद्दे पर बुलाये गये बंद का दवा व्यवसाईयो के एक बडे तप्के द्वारा विरोध किया जा रहा था। जिस कारण कई व्यवसाईयो ने अपनी दुकाने नही बंद रखी साथ नर्सिंग होम के अंदर चलाये जा रहे मेडिकल स्टोरो से भी जरूरत मंदो को भी दवाए मिलती रही इतना ही नही बंद में शामिल कई व्यवाईयो ने भी मौका देखकर जरूरत मंदो को दवाएं उपलध कराई ऐसे में बंद की सार्थता समाप्त हो गयी। नगर क्षेत्र एकत्रीय जनपद के ग्रामीण अंचलो मे भी मेडिकल स्टोर खुले रहने के समाचार है मछली शहर मुगंराबादशाहपुर रामपुर खेतासराय मुफ्तीगंज मे जहां बंदी का एकदम बंदी का असर नही देख वही हगंज पट्टीनरेंद्रपर में इसका मिला जुला असर रहा है।

केमिस्ट एण्ड कास्टमेटिक वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा जारी विञ्जरूाप्ति में दावा किया गया है उनके बंद का मकसद सफल रहा। संगठन के अध्यक्ष राजय यादव ने कहा कि ए आई ओ सी डी ने प्रदेश में बंद का आवाहन ई फार्मेसी के विरोध मे किया था वह यहा पहले से ही प्रतिबंधित है ऐसे में प्रदेश मे बंद में और उसके विरोध में ञ्जरूाापन मानसिक दीवालियापन का दर्शता है। ए आई ओ सी डी इसी अविवेक पुर्ण निर्णय के १िलाफ सी सी ड्ल्यू ए यू पी सी डी ए के बैनर तले विरोध प्रदर्शित कर रही है। इसी लिए नगर की प्रमुख दवा मंडी जहॉगीराबाद में बडी संख्या मे दवा वसाईयो की मौजूदगी में ए आई सी डी का दहन किया गया। पुतला दहन के बाद एकत्र दवा व्यवसाईयो को संबोधित करते संगठन के संयोजक दिलीप गुप्ता ने कहा कि सी सी डल्यू पूरे जनपद में दुकाने खुलवाकर साबित कर दिया ए आई सी डी का निर्णय गलत था और ई फार्मेसी के विरोध के पीछे छिपी बदनियत बे नकाब हुई है। दवा व्यवसाई अब जान गया है कि ई फार्मेसी के विरोध के आड़ में सौदे बाजी सुनिश्चित की जा रही है।


No comments:

Post a Comment