विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Tuesday 2 December 2014

नये जिला जज मंगलवार को ग्रहण करेंगे पदभार

जौनपुर। जिला जज राकेश कुमार के सेवानिवृत्त होने के बाद रिक्त चल रहे जिला जज के पद पर लखनऊ ट्रिब्यूनल से तुकमानुल हक पदभार ग्रहण करने आ रहे हैं। वे मंगलावर  को अपना  पदभार ग्रहण करेंगे।
 

राजेश हत्याकांड : पप्पू यादव की पेशी, हुई बहस
जौनपुर। बहुचर्चित हत्याकांड राजेश हत्याकांड के आरोपी पप्पू यादव को अपर  सेशन जज प्रथम नसीर अहमद की अदालत में पेश किया गया। आरोपों के संदर्भ में दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं ने बहस की। शासकीय अधिवक्ता अतुल श्रीवास्तव ने अभियोजन पक्ष की तरफ से और मिन्नालाल तिवारी ने बचाव पक्ष की तरफ से बहस कर अपना पक्ष रखा।
 
बाइक की आमने-सामने टक्कर में युवक चुटहिल

जौनपुर। मडिय़ाहूं थाना क्षेत्र के मडिय़ाहूं चौराहे पर सोमवार की रात  बाइक की आमने सामने टक्कर में एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार उक्त थाना क्षेत्र के गुतवन गांव निवासी अरविन्द 24 साल पुत्र हरिलाल घर से मडिय़ाहूं बाजार में सामान लेने के लिये अपनी बाइक से गया था कि वह सामान लेकर घर के लिए निकला चौराहे पर ही सामने से आ रही बाइक की आमने सामने टक्कर हो गयी जिससे अरविन्द काफी चुटहिल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे उपचार के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।
 

पारिवारिक विवाद में महिला ने खाया जहर
जौनपुर। कोतवाली क्षेत्र के चाचकपुर मोहल्ले में मंगलवार को पारिवारिक विवाद के चलते एक महिला के जहर खाने से उसकी हालत बिगड़ गयी। जानकारी के अनुसार उक्त मोहल्ला निवासी मनीष कुमार की 25 वर्षीया पत्नी शीला पारिवारिक विवाद के चलते जहर खा लिया जिसके कारण जब उसकी हालत बिगडऩे लगी तो चीख पुकार करने लगी। परिजन उसके पास पहुंचे तो उसकी हालत बिगड़ती जा रही थी।
परिजनों ने हालत बिगड़ती देख उसे इलाज हेतु सदर में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

No comments:

Post a Comment