विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Wednesday 3 December 2014

बाइक की आमने-सामने टक्कर, एक का पैर टूटा

 शाहगंज। सरपतहां थाना क्षेत्र के उसरगांव के पास बुधवार की सुबह बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गयी जिसमें एक बाइक सवार का पैर टूट गया। जानकारी के अनुसार शमसेर 45 साल पुत्र माजिद अली निवासी एराकियाना शाहगंज वह सुबह उसरगांव अपनी बाइक से जा रहा था कि उक्त गांव के पास पहुंचते ही सामने से आ रही बाइक की आमने सामने टक्कर हो गयी जिसमें उसका पैर टूट गया और दूसरा बाइक सवार बच गया। उसका इलाज चल रहा है।
 


अज्ञात ट्रक से युवक घायल
जलालपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के जलालपुर चौराहा स्थित जौनपुर वाराणसी मार्ग पर बुधवार की सुबह एक अज्ञात ट्रक की चपेट में आकर एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के बितौनी गांव निवासी चंदन पुत्र पारस 24 साल सुबह अपनी बाइक से जलालपुर चौराहे से घर जा रहा था कि उक्त चौराहा के पास स्थित जौनपुर वाराणसी मार्ग पहुंचते ही पीछे से आ रही एक अज्ञात ट्रक की चपेट में आ गया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मद से उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां उपचार चल रहा है।
 


संदिग्ध परिस्थितियों में महिला झुलसी
जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के समदहां गांव निवासी बृजेश की 22 वर्षीया पत्नी आरती बीती शाम संदिग्ध परिस्थतियों मेंं झुलस गयी। पति बाहर रहता है। सास ससुर खेत में काम करने गये थे। ग्रामीणोंं ने इसकी सूचना खेत में जाकर सास ससुर को दी। उसे इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया  गया जहां उसका इलाज चल रहा है।
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक की मौत एक घायल
जौनपुर। बदलापुर थाना क्षेत्र के बदलापुर गेस्ट हाउस के सामने बुधवार को बाइक-व रोडवेज की टक्कर में एक मौत हो गई और दूसरा गंम्भीर रूप से घायल हो गया जानकारी के अनुसार मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र राजेपुर गांव निवासी राजेश पुत्र लल्लन और सुख्खू पुत्र राम नरायन बाइस टकवा के लिये निकले बदलापुर स्थित गेस्ट हाउस के समीप समाने से आ रही रोडवेज बस की चपेट में आने से चालक सुख्खू की घटनास्थल पर मौत हो गई। और राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया।
जिसे स्थानीय लोगों ने उच्चीकृत स्वास्थ्य केन्द्र पर भेजवाया जहां उसकी हालत चिन्ताजनक बनी हुयी है।

No comments:

Post a Comment