विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Wednesday 28 October 2015

विद्यालय जा रहे अध्यापक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

इसी को लेकर मीसा भारती ने मोदी पर हमला बोला है।घटना के बाद ग्रामीणों ने किया पथराव, कई पुलिस जवान घायल टूटे जीप के शीशे

 जौनपुर। जिले के सुजानगंज थाना क्षेत्र के बेलवार गांव में स्थित एक विद्यालय के सामने बाइक सवार बदमाशो ने कई राउंड गोली चलाकर एक अध्यापक को मौत के घाट उतार दिया। बदमाश अध्यापक की हत्या करनेके बाद हवा में तमंचा लहराते हुए भागने में सफल हो गये। घटना से क्षुब्ध स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो गये और उन्होने मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर जमकर पत्थराव किया जिससे कई पुलिस कर्मी घायल हो गये और जीप के शीशे भी टूट गये।
जिले में लगातार बढ़ते संगीन अपराधो से जनपद वासी जहां भयभीत है। सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार इसी थाना क्षेत्र के गोहका गांव निवासी रमाकांत पाण्डेय ५७ वर्ष जो मछलीशहर के सार्वजनिक इंटर कालेज में अध्यापक थे। अध्यापक पांडेय बुधवार के दिन अपनी बाइक से विद्यालय जा रहे थे कि  रास्ते मेंं बेलवार के पास गांव में स्थित कृष्णा नन्द इंटर कालेज के पास एक चाय की दुकान पर बैठे तीन अज्ञात बदमाश ने उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने अध्यापक को रोककर कुछ देर उनसे बात चीत किया और देखते ही देखते तंमचा निकाल कर उन्हें गोली मार दी। बदमाश जब अध्यापक गोली लगने से जब जमीन पर गिर कर तड़पने लगे तब वह अपनी पल्सर मोटर साइकिल से भाग निकले। बदमाश हवा में तंमचा लहराते जब भाग रहे थे तो उस समय किसी को साहस नही हो सका की उनका सामना कर सकें।
बदमाशो के भाग जाने के बाद स्थानीय ग्रामीण बड़ी संख्या में जुट गये और अध्यापक की लाश जमीन पर रखकर चक्का जाम कर दिया। ग्रामीण जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। कुछ ही देर मेंं स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर जब पहुंची तो ग्रामीणो ने अपना सयंम खो दिया और थानाध्यक्ष की गाड़ी पर पत्थराव शुरू कर दिया । ग्रामीणो के पत्थराव में पुलिस की जीप के शीशे जहां टूटे वही कई पुलिस कर्मियों के सिर भी फूट गये। ग्रामीणो द्वारा किये गये हमले में दर्जन भर से अधिक पुलिस कर्मियों के शरीर पर काफी चोटे आई।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक राजाबाबू अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण क्षेत्राधिकारी बदलापुर समेत थानाध्यक्ष मुंगराबादशाहपुर रविन्द्र श्रीवास्तव,थानाध्यक्ष महाराज गंज ओमकार सिंह,थानाध्यक्ष सिंगरामऊ क्षितिज त्रिपाठी,समेत कई थाने के थानाध्यक्ष पुलिस जवानो के साथ पहुंच गये। मौके पर गयी पुलिस बिगड़े हुए हलात को काबू में पाने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। बाद में स्थानीय लोगों को समझाया तब जाकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मौके पर सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त रखने के लिये कई थानाध्यक्षों को तैनात किया गयार है ताकि शांति व्यवस्था बनी रहे। 

No comments:

Post a Comment