विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Monday 1 December 2014

भाजपा के खिलाफ टीएमसी
सांसदों का लाल डायरी के साथ प्रदर्शन
  नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस का केंद्र की राजग सरकार और भाजापा पर हमला बदस्तूर जारी है। नए हमले के तहत टीएमसी ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि सहारा के कार्यालय में सीबीआइ के छापे में बरामद लाल डायरी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का नाम है। टीएमसी के सांसद सुदीप बंदोपाध्या ने कहा कि हमने संसद में मामले को उठाने को लेकर प्रश्न काल निलंबित कर इसपर बहस कराने के लिए नोटिस दिया है। गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस पर सारधा घोटाले में शामिल होने का आरोप लग रहा है।
      उसके कई सांसद इस मामले के तहत आरोपों के घेर में हैं। इसी बात को लेकर टीएमसी आक्रामक रुख अपनाते हुए सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही। कोलकाता में कल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रैली के जरिए ममता बनर्जी पर हमला बोला था, आज संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसदों ने पलटवार किया। टीएमसी के सांसद कार्यवाही शुरू होने से पहले संसद परिसर में लाल डायरी, जिस पर सहारा लिखा था, हाथ में लेकर प्रदर्शन और नारेबाजी करते दिखे। टीएमसी ने मांग की कि अमित शाह के खिलाफ जांच हो और वित्त मंत्री व गृह मंत्री इस मामले में संसद के भीतर बयान दें। अमित शाह ने विक्टोरिया हाउस के पास हुई रैली में शारदा चिटफंड घोटाले का मुद्दा उठाया था और काले धन के मुद्दे पर संसद में तृणमूल कांग्रेस के जबरदस्त हमलों पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा आखिर क्यों बनर्जी सारदा घोटाले में शामिल लोगों को बचा रही हैं।
         उन्होंने कहा, मैं दीदी से पूछना चाहता हूं कि शारदा चिटफंड में जो पैसा लगा है वह ब्लैक मनी है या वाइट मनी? मैं पूछना चाहता हूं कि वह आखिर शारदा घोटाले में शामिल लोगों को क्यों बचा रही हैं? शारदा चिटफंड घोटाले में टीएम के दो सांसद गिरफ्तार हो चुके हैं और कुछ से पूछताछ हो चुकी है।


एक अख़बार जिसमे सिमटा सारा संसा

No comments:

Post a Comment