विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Tuesday 11 November 2014

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगा टीडी कालेज का नामांकन


 जौनपुर।  टीडी कालेज के छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन बुधवार को किया जाएगा। इसके लिए 39 छात्रों ने पर्चा खरीदा। कालेज प्रशासन ने मंगलवार को ही चाक-चौबंद व्यवस्था कर ली। इसको लेकर जमकर अभ्यास भी किया। सुरक्षा के मद्देनजर पूरे परिसर व बाहर चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात रहेगी।
नामांकन का समय सुबह 11 बजे से दो बजे तक रहेगा। इसमें किसी प्रकार के वाहन जुलूस पर प्रतिबंधित रहेगा। तैयारियों को लेकर कालेज प्राचार्य डा.यूपी सिंह, डा.समर बहादुर सिंह, डा.दिनेश प्रकाश सिंह, डा.राजीव प्रकाश सिंह, डा.रजनीश सिंह आदि ने बैठक कर जायजा लिया।
इन पदों पर बिके पर्चे
अध्यक्ष पर पांच, उपाध्यक्ष पर पांच, महामंत्री पर नौ, पुस्तकालय मंत्री पर सात पर्चे बिके। इसी तरह संकाय प्रतिनिधि पद पर कृषि में दो, कला में दो, विज्ञान में चार, वाणिज्य में चार, शिक्षक-शिक्षा में एक फार्म बिका। विधि संकाय पद पर किसी ने पर्चा नहीं खरीदा।
उत्तरी गेट से होगा प्रवेश
टीडी कालेज में छात्रसंघ नामांकन के लिए प्रत्याशी उत्तरी गेट से अपने दो प्रस्तावकों के साथ नामांकन करने पहुंचेंगे। दक्षिणी गेट से सिर्फ कालेज के शिक्षक व स्टाफ ही प्रवेश कर पाएंगे। जुलूस को कालेज से 300 मीटर दूर बीआरपी कालेज के पास रोक दिया जाएगा। इसके लिए वहां बीआरपी कालेज के पास बैरिकेडिंग की जाएगी। दूसरी तरफ अनुपम के पास बैरिकेडिंग लगाई जाएगी।
प्रत्याशी का पद व नामांकन कक्ष
-अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी कक्ष संख्या 23 में नामांकन करेंगे।
-महामंत्री व पुस्तकालय मंत्री के प्रत्याशी कक्ष संख्या 22 में नामांकन करेंगे।
-संकाय प्रतिनिधि के प्रत्याशी कक्ष संख्या 21 में नामांकन करेंगे।
प्रत्याशी इन प्रपत्रों के साथ पहुंचे कालेज
-अपनी एक नवीनतम पासपोर्ट साइज फोटो।
-नामांकन शुल्क 100 रुपये।
-जमानत राशि 500 रुपये।
-साथ में दो प्रस्तावक।
-प्रत्याशियों व प्रस्तावकों को अपनी फीस रसीद व परिचय पत्र लाना आवश्यक है।
-प्रत्याशियों को साथ में आचार संहिता पर आधारित नोटरी हलफनामा।
-मुख्य चिकित्साधिकारी द्वारा निर्गत मानसिक स्वास्थ्य प्रमाण-पत्र।
भारी पुलिस फोर्स की हुई तैनाती
टीडी कालेज के रक्तरंजित इतिहास को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने काफी बंदोबस्त कर रखा है। इसके तहत एसपी सिटी, तीन सीओ, छह थानाध्यक्ष, 100 सिपाही की ड्यूटी तय कर दी गई है।
कालेज प्रशासन कराएगा रिकार्डिग
चुनाव अधिकारी मेजर पीपी सिंह, डा.सत्य प्रकाश सिंह, डा.विनय कुमार सिंह ने बताया कि चुनाव की तैयारी पूरी कर ली गई है। नामांकन के बाद जिन प्रत्याशियों की प्रिंटिंग से छपा पोस्टर व बैनर दिखाई पड़ा उनका नामांकन रद कर दिया जाएगा।
चाक-चौबंद रहेगी व्यवस्था
टीडी कालेज छात्रसंघ चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है। इसको लेकर पर्याप्त पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है। पूरी व्यवस्था चौक-चौबंद रहेगी। अराजक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी।

निर्वाचन की तैयारी पूरी
टीडी कालेज छात्रसंघ चुनाव के लिए तैयारी पूरी कर ली गई है। इसके लिए प्रभारी सिटी मजिस्ट्रेट को लगा दिया गया है। हर गतिविधि पर प्रशासन सतर्क है।

एक अख़बार जिसमे सिमटा सारा संसा

No comments:

Post a Comment