विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Tuesday 18 September 2018

जौनपुर : पत्रकार पर बदमाशों ने किया हमला, साथियों में आक्रोश


जौनपुर। नगर कोतवाली थाना क्षेत्र बेगमगंज के निवासी व इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार आरिफ हुसैनी के घर पर लाठी डण्डे से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोलकर जमकर मारपीट किया। गाली गलौज सुनकर आस—पास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार रविवार की रात कुछ नशेड़ी युवक आरिफ हुसैनी के घर के पास गांजा पी रहे थे। उन्होंने एतराज जताते हुए सभी को भगा दिया। इसी बात से नाराज होकर सोमवार की देर रात लाठी डण्डे से लैस होकर आरिफ के घर पर धावा बोलकर उन्हें जमकर मारा पीटा आरिफ द्वारा शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग दौड़े लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल करने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पीड़ित पत्रकार ने दो नामजद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जौनपुर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया संघ के संरक्षक आईबी सिंह ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए मुख्य आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग किया। साथ ही अध्यक्ष सै. हसनैन क़मर दीपू के साथ उनके आवास पर जाकर हाल चाल जाना, संघ के सभी सदस्यों ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन से कड़ी कार्रवाई करने की मांग किया।

No comments:

Post a Comment