विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Tuesday 20 January 2015

साप्ताहिक क्रमवार बंदी को लेकर प्रशासन हुआ सख्त

जौनपुर । जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि उ0प्र दुकान वाणिज्य अधिष्ठान अधिनियम, 1962 के धारा 8 (2) में दुकान एवं वाणिज्य अधिष्ठान के अन्तर्गत साप्ताहिक बंदी का प्रावधान है।
तथा उ0प्र0 दुकान अधिष्ठान नियमावली, 1963 के नियम 6 के अन्तर्गत निम्नांकित जनपद जौनपुर शहर/नगरपालिकाओं /टाउन एरिया अधिष्ठानों में उनके नाम के सम्मुख अंकित दिनो को साप्ताहिक बंदी का दिन घोषित किया है।
नगर पालिक जौनपुर में दुकान एवं वाणिज्य अधिष्ठान में साप्ताहिक बंदी का दिन तहसील केराकत में रविवार, शक्ति चालित प्रतिष्ठान में केराकत में, तहसील मडियाहूं, शाहगंज तहसील में, शाहगंज शक्ति चालित प्रतिष्ठान में, मछलीशहर शक्ति चालित प्रतिष्ठान में, कस्बा रामपुर में, कस्बा सुजानगंज में बंदी का दिन बृहस्पतिवार, तहसील मछलीशहर, कस्बा जफराबाद, कस्बा बरईपार में बंदी शनिवार, कस्बा मुगराबादशाहपुर में बंदी का दिन मंगलवार, कस्बा गौराबादाशाहपुर, कस्बा बदलापुर, कस्बा चन्दवक में बंदी का दिन बुधवार, कस्बा खेतासराय में सोमवार को बंदी का दिन घोषित किये गये है उपरोक्त बंदी के दिन में कोई दुकान खुली पाये जाने पर श्रम एक्ट के तहत उनके विरूध कार्यवाही की जायेगी। 

No comments:

Post a Comment