विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Saturday 17 January 2015

आइसिस ने दी धमकी

26 जनवरी को बम से उड़ायेंगे मुंबई एयरपोर्ट
मुंबई। दुनिया भर में आतंक मचाने वाले आइसिस  की नजर अब भारत पर पड़ गई है। दुनिया के सबसे अमीर आतंकी संगठन ने मुंबई एयरपोर्ट के भीतर एक नोट छोड़ा है जिसमें हमले की धमकी दी गई है। इस नोट के मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसिंयों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। यह नोट मुंबई एयरपोर्ट के टॉयलेट में मिला है। बताया गया कि यह नोट एयरपोर्ट के टर्मिनल ए-1 के दो टॉयलेट्स में मिला है जो दीवार पर चिपकाया हुआ था। इस नोट में 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस को लेकर आगाह किया गया है और हमले की धमकी दी गई है।
नोट में लिखा है, 26/01/2015 ढ्ढस् क्चह्ररू ह्र्य। एयरपोर्ट में टॉयलेट की सफाई करने गए सफाई कर्मचारियों ने इस नोट को देखते ही सीआईएसएफ को जानकारी दी जिसके बाद मामले की जांच जारी है। इस धमकी भरे नोट के मिलने के बाद खलबली मच गई है। इस बात की आशंका गहरा गई है कि इस्लामिक स्टेट के नेटवर्क के तार इस शहर से जुड़े हैं और वे सक्रिय हैं। गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा मुख्य अतिथि होंगे। उनकी सुरक्षा को लेकर व्यापक इंतजाम किये जा रहे हैं। सेना ने भी कल एक प्रेस कॉफ्रेंस करकेभारत में हमले की आशंका जताई थी। उनकी ओर से कहा गया है कि करीब 200 आतंकी भारत में घुसने के फिराक में हैं।
 जो ओबामा की भारत यात्रा के पहले भारत में हूला कर सकते हैं। ये हमले स्कूलों या भीड़ भड़ वाले इलाकों में किये जा सकते हैं। इससे पहले भी मुंबई एयरपोर्ट के अंदर जनवरी के पहले हफ्ते में आइसिस  का एक धमकी भरा पोस्टर मिला था।

No comments:

Post a Comment