विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Saturday 27 December 2014

अत्याचार के खिलाफ  आवाज उठाना यदि अपराध है तो मैं अपराधी हूं : शोभनाथ आर्य

  • श्री दुर्गा पूजा महासमिति के संरक्षक ने कहा- अब जनता की पंचायत में जाऊंगा

जौनपुर। जुल्म, अन्याय, अत्याचार, शोषण के खिलाफ आवाज उठाना और मजलूम, बेबश, बेपनाह, बेसहारों को सहारा देना यदि अपराध है तो मैं अपराधी हूं और इस अपराध के लिये मुझे जो भी सजा मिलेगा, उसे मैं सहर्ष स्वीकार करूंगा। कांग्रेसी नेता तिलकधारी निषाद 'तिलकूÓ सहित उसके पूरे परिवार के आतंक से आज मेरे अलावा पूरे मोहल्ले के लोग पूरी तरह से आहत हैं लेकिन उन लोगों के खिलाफ  कार्यवाही न किया जाना लोगों का शासन व प्रशासन सहित कानून से विश्वास उठ रहा है। उक्त बातें पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भारतीय समाज पार्टी, पूर्व सदस्य 20 सूत्रीय एवं संरक्षक श्री दुर्गा पूजा महासमिति शोभनाथ आर्य ने मियांपुर स्थित आवास पर पत्र-प्रतिनिधियों से हुई वार्ता के दौरान कही।
इस पर पत्रकार वार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओपी पाण्डेय ने कहा था कि गैंगेस्टर लगाया जायेगा। इतना ही नहीं, मोहल्ले सहित आस-पास के लोगों की जमीनों पर कब्जा करना, बिना किसी वजह के किसी को मारना, फर्जी मुकदमे में फं साना तो इस परिवार की आदत सी बन गयी है। यही कारण रहा कि कुछ वर्ष पहले होली के दिन मोहल्ले के ही एक व्यक्ति की हत्या भी इनके द्वारा कर दी गयी थी। श्री आर्य ने बताया कि आज यहां मौजूद सभी लोग उस परिवार से परेशान हैं जिनमें किसी की जमीन पर कब्जा किया गया तो किसी की लड़की के साथ छेड़छाड़ हुआ है। इतना ही नहीं, अधिकांश तो उसके अत्याचार का विरोध करने पर फर्जी मुकदमा झेल रहे हैं। हद तो तब होती है जब किसी के द्वारा कहीं शिकायत की जाती है तो उस पर कोई कार्यवाही नहीं होती। इतना ही नहीं, हल्का पुलिस की सेवा करके किसी को भी शांतिभंग जैसे धारा में चालान करवाना तो इन लोगों के बांयें हाथ का खेल है।
उन्होंने बताया कि उसके दो लड़के अमरीश व प्रदीप का मनरेगा में जॉबकार्ड है जबकि तिलकू के भाई केवलधारी निषाद राजेपुर द्वितीय के ग्राम प्रधान हैं। नियम है कि किसी प्रधान के घर के सदस्य का जॉबकार्ड नहीं होना चाहिये। इतना ही नहीं, जिला निषाद मछुआ मल्लाह एवं नौका मत्स्यजीवी समिति नखास का तिलकू निषाद पर काफ ी बकाया है जिसके लिये विभाग द्वारा कई बार नोटिस भी दी जा चुकी है लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं हो सकी।

No comments:

Post a Comment