विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Saturday 29 November 2014

शिक्षकों का शोषण कत्तई बर्दाश्त नहीं 
-रवि प्रकाश सिंह
जौनपुर।  29 नवंबर राजा श्री कृष्ण दत्त इंटर कालेज जौनपुर के प्रांगण में मा. शि. संघ जनपद जौनपुर के पदाधिकारियों के सात दिसम्बर  को होने वाले चुनाव पर चर्चा की गयी।
 श्री अशोक कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में एक सभा का आयोजन किया गया जिसमेंं बहुत से अध्यापक एवं कर्मचारियों ने डीआईओएस कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टïाचार एवं बाबूओं द्वारा शोषण किये जाने पर अपनी खिन्नता व्यक्त की। श्री विनय कुमार ओझा ने  कहा कि हमारा शोषण हमारी कमजोरी के कारण है।  इसीलिये इस बार शिक्षक संघ  को मजबूत बनाने के लिये  एक युवा  कर्मठ एवं निर्भिक अध्यापक को सर्व सम्मति से अध्यक्ष पद के लिये चुनाव में उतारा गया है।
इसी क्रम में अध्यक्ष पद हेतु प्रस्तावित श्री रवि प्रकाश सिंह  ने कहा कि शिक्षकों का शोषण तथा दोहन  कत्तई  बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। डीआईओएस कार्यालय में  अध्यापकों एवं कर्मचारियों के हर कार्य की एक समय सीमा निर्धारित की जायेगी। अध्यापकों को बार बार डीआईओएस कार्यालय का चक्कर काटना पड़ रहा है। अंत में श्री प्रकाश नारायण सिंह ने जनपद के समस्त अध्यापकों से यह अपील किया कि यही वह समय है कि शिक्षक अपना अमूल्य मत देकर सही हाथों में अपना नेतृत्व सौंपे जिससे उनकी बात मजबूती से रखी

जाये तथा दलाली  और शोषण से मुक्ति मिल सके। अन्य  श्री इन्द्रबहादुर सिंह, ओमप्रकाश, संजय सिंह,  रामदेव,  रामप्रताप, प्रेमचन्द्र, रमेश,  विश्वनाथ यादव आदि कई  अध्यापकों ने अपने अपने विचार व्यक्त किये।


एक अख़बार जिसमे सिमटा सारा संसा

No comments:

Post a Comment