विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Monday 8 October 2018

जौनपुर : मांग पूरा न होने तक जारी रहेगा आंदोलन: राकेश श्रीवास्तव


मंच के संयोजक के नेतृत्व में हजारों शिक्षकों व कर्मचारियों ने लखनऊ में किया प्रदर्शन

जौनपुर। पुरानी पेंशन बहाली को लेकर पूरे उत्तर प्रदेश के अधिकारी, कर्मचारी, शिक्षक लखनऊ के ईको गार्डन पहुंचकर जबर्दस्त प्रदर्शन किए। इस दौरान सभी ने पेंशन हमारा अधिकार है, नारे को बुलंद करते हुए प्रदर्शन किया।

पुरानी पेंशन बहाली मंच उत्तर प्रदेश की जौनपुर इकाई के संयोजक एवं राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में 20 बस एवं सैकड़ों नीजि वाहन रविवार की रात जौनपुर से लखनऊ के लिए रवाना हुई। श्री श्रीवास्तव के नेतृत्व में हजारों शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने धरना स्थल पर पहुंचकर जौनपुर के झण्डे को बुलंद किया। इस मौके पर कर्मचारी नेता राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि मांग पूरी न होने तक मंच का यह आंदोलन निरंतर जारी रहेगा जो भविष्य में और भी भयावह रूप लेगा। इतना ही नहीं मांग को पूरा करवाने के लिए हम आंदोलन के हर स्तर पर उतरने को तैयार रहेंगे।
उन्होंने कहा कि मंच के हाईकमान के आह्वान पर उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों से अधिकारियों, शिक्षकों, कर्मचारियों ने सूबे की राजधानी लखनऊ पहुंचकर जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए अपनी ताकत का एहसास शासन को करा दिया। श्री श्रीवास्तव के साथ जौनपुर से मंच के जिलाध्यक्ष अरविंद शुक्ला, सीबी सिंह, चंद्रशेखर, संजय यादव सहित तमाम शिक्षकों व कर्मचारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

No comments:

Post a Comment