विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Saturday 1 September 2018

एक अच्छी सरकार बनाने के लिए मतदाता होना जरूरी : एडीएम


जौनपुर। मोहम्मद हसन इंटर कालेज में मतदाता रजिस्टेशन एवं पुनरीक्षण कार्यक्रम का उद्घाटन
मोहम्मद हसन इन्टर कालेज जौनपुर के हाजी यासीन खान हाल में मतदाता रजिस्टेशन एवं पुनरीक्षण के लिए एडीएम आरपी मिश्रा के कर कमलों के द्वारा निर्वाचन नामावली में नाम बढ़ाने के लिए फार्म वितरण कर उदघाटन किया। उन्होंने अपने संदेश में छात्र—छात्राओं को अवगत कराया कि मतदाता एक अच्छी सरकार बनाने के लिए आवश्यक है बिना मतदाता के द्वारा अच्छी सरकार बनाना सम्भव नहीं हैं। महिलाओं की संख्या पुरूषों के अनुपात में अधिक है लेकिन निर्वाचन नामावली में नाम नहीं है जिससे वोट के अधिकार से वंचित रह जाएंगे।
जिला विद्यालय निरीक्षक ने छात्र—छात्राओं को मतदान के अधिकार को बताया कि अल्प समय में जागरूकता के लिए किया गया आयोजन काफी सराहनीय एवं प्रशंसा के योग्य है। मोहम्मद हसन इन्टर कालेज के प्रधानाचार्य मोहम्मद नासिर खान की काफी तारीफ की और कहा कि इसी विद्यालय में आगे के प्रशासनिक कार्यक्रम इसी प्रकार आयोजित किये जाने चाहिए।
अंत में प्रधानाचार्य ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत एवं शुक्रिया अदा किया। एडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम, ज़िला विद्यालय निरीक्षक, तहसीलदार को अंगवस्त्रम्, स्मृति चिन्ह प्रधानाचार्य मोहम्मद नासिर खान भेंट किया गया और 18 वष॔ के सभी को वोटरलिस्ट में नाम बढाने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर डा. शाहिद अलीम, शहजाद आलम, सलाउददीन, मोहम्मद जैश, तन्जीलरहमान, सलमान अहमद, मोहम्मद अहमद, अनवर इक़बाल, धर्मेंद्र यादव, हालात मोहम्मद रूशदी, शारिक अहमद, डॉ. जीवन यादव, डॉ. शाहिदा परवीन, डॉ. प्रेम लता गिरि, अहमद अब्बास खान समस्त प्रवक्तागण, कम॔चारीगण मौजूद रहे। इस काय॔क्रम का संचालन डॉ. अजय विक्रम ने किया।

No comments:

Post a Comment