विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Wednesday 26 September 2018

जौनपुर । शिक्षा प्रेरक घर- घर जा कर करेंगे सरकार के विरोध में प्रचार : उपाध्यक्ष राज यादव



आदर्श लोक शिक्षा प्रेरक वेलफेयर एसोसिएशन जनपद जौनपुर जिला उपाध्यक्ष राज यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि भाजपा सरकार शिक्षा प्रेरक विरोधी सरकार है जिनकी गलत और घिनौनी नीतियों की वजह से हिंदुस्तान के साढ़े पांच लाख शिक्षा प्रेरक एक साथ 31 मार्च 2018 से बेरोज़गारी की मार झेल रहे है तथा दो वर्ष का बकया मानदेय ना मिलने की वजह से भुखमरी के कगार पर पहुच चुके है।
जबकि समय समय पर पूरे हिंदुस्तान के प्रेरकों ने धरना प्रदर्शन, जुलूस, आमरण अनशन, भूख हड़ताल करके सत्ता पक्ष के मंत्री,सांसद, बिधायक से अपने अधिकारों का गुहार लगाते रहे लेकिन सत्ते के नशे मे मशगूल भारतीय जनता पार्टी ने नेताओ को जरा सा समय नही मिला कि प्रेरकों के समस्याओं का निदान कर सके।
श्री यादव ने बताया कि बिगत कई वर्षों से  15 वर्ष के ऊपर के निरक्षरो को साक्षर करने की जिम्मेदारी शिक्षा प्रेरको बखूबी निभा रहे थे जिनको लगभग 7 महीने से बेरोजगार कर देने के बाद यह जिम्मेदारी शिक्षा बेसिक निदेशक निशातगंज लखनऊ द्वारा बिगत 24 सितम्बर को प्राथमिक विद्यालय व उच्च प्राथमिक विद्यालय के छात्रों को सौंपने के लिए शाशनादेश जारी कर दिया गया है। जिससे हिंदुस्तान के सभी प्रेरक आक्रोशित हो चुके है और भजपा का पूर्ण रूप से सफाया करने के लिए घर घर जा कर भाजपा बिरोधी प्रचार करेंगे।

No comments:

Post a Comment