विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Wednesday 29 August 2018

अमर सिंह जी के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल आजम खान जैसा कठमुल्ला ही कर सकता है : पुष्पेन्द्र



मीरगंज जौनपुर : प्रसिद्ध समाज सेवी और युवा नेता पुष्पेन्द्र सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी आजम खान द्वारा राज्यसभा के वरिष्ठ सांसद और देश के लोकप्रिय नेता ठाकुर अमर सिंह जी और उनके बच्चियों के बारे में की गई अशोभनीय टिप्पणी की निंदा करते हुए कहा है, कि आजम खां को अमर्यादित और असंसदीय भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए ।

दिल्ली से रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने गृह जनपद जौनपुर पहुंचे रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य पुष्पेन्द्र सिंह ने गंगा यमुना सदन, करियांव - मीरगंज स्थित कैंप कार्यालय में हुई बैठक में कहा, कि सपा नेता आज़म खां को सम्मानित राजनेता अमर सिंह के परिवार के लिए गलत शब्द नहीं बोलने चाहिए। आज़म को सभी बहन-बेटियों की इज्जत करनी चाहिए। आज़म खां को अपने दिए सभी बयान पर देश से माफी मांगनी चाहिए।

बैठक में पुष्पेन्द्र ने कहा, कि प्रदेश की राजनीति में हांसिये पर चल रहे आजम खां घटिया बयानबाजी कर अपनी राजनीति को बचाने में लगे हुए हैं।  वह देश के माननीय प्रधानमंत्री के खिलाफ भी अशोभनीय एवं अमर्यादित टिप्पणी करते रहते हैं, जिससे आज़म राजनीति में मुसलमानों के नेता बने रहें। लेकिन चेताने के लहजे में इस युवा ने कहा कि मुस्लिम नेता हैं आज़म-मुसलमान भाईयों के नेता बनने की कोशिश ना करें।अब्दुल कलाम जी की तारिफ़ करते हुए पुष्पेन्द्र ने कहा कि वो सच्चे और अच्छे देश भक्त थे।
बैठक में शंकठा मास्टर, बीमा एजेंट लालसाहब, उमा शंकर ,राजदेव सिंह, जयप्रकाश,आकर्षण दुबे, पिंटू मुंशी सिराज अहमद ,मुन्ना मास्टर,हरितांशु, पवन, हेमेंद्र सिंह सोनू, प्रमोद साईं,आकाशअंशु, राजीव एवं प्रभात जी आदि ने भी आज़म खान के दुस्साहस खिलाफ अपने विचार व्यक्त किए। इस कार्यक्रम का संचालन राजेश सिंह मास्टर ने किया।

No comments:

Post a Comment