विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Tuesday 28 August 2018

दरवाजे का ताला तोड़कर चोरो ने कीमती गहना समेत हजारो का किया माल पार

जुल्फेकार हुसैन ।।
मीरगंज (जौनपुर)   स्थानीय बाजार के पश्चिम तरफ स्थित कब्रिस्तान के सामने स्थित एक मकान में चोरो ने घर को निशाना बनाते हुए कीमती गहना समेत लाखो के सामान पर हाथ साफ़ करते हुए पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है । चोरी की घटना से पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल हो गया है । उनका कहना है कि किसी तरह इस महगाई में परिवार का भरण पोषण किया जा रहा है लेकिन लाचार पुलिस प्रशासन के आगे चोर आये दिन किसी न किसी परिवार को निशाना बना रहे है । 
 बताते है कि शंकर सुमन उमर वैश्य जो सपरिवार प्रतापगढ़ में रहकर नौकरी करते है। बीती रात चोरो ने सुन शान पाकर घर  का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। 
सुबह जब लोग घर का ताला टूट देखा तो उनके होश उड़ गए । आनन फानन में सुचना प्रतापगढ़ पीड़ित परिवार को दिया । जिसके बाद परिजन आनन फानन में वहां से चल दिये। घर पहुचने पर जब देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने बताया कि अंदर रखा पेटी में बेटे की शादी का कीमती गहना , पीतल के बर्तन एव अन्य सामान रखा था । जिसके बाद अंदर जब लोगो ने देखा तो कहि पर कुछ पता न चल सका । पीड़ित द्वारा बताया गयाकि चोरी गया सामान लगभग डेढ़ लाख से अधिक था।  सूचना देर। शाम पुलिस को पीड़ित द्वारा दिया गया । जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुचकर जांच पड़ताल में जोत गयी है।

No comments:

Post a Comment