विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Monday 9 March 2015

दबंगों के तांडव से आजिज ग्रामीणों ने
 थाने पर किया प्रदर्शन


बहू-बेटियों की आबरू, जान माल की रक्षा की लगाई गुहार


खुटहन। थाना क्षेत्र के परसादपुर गांव में सोमवार को दबंगों के तांडव से आजिज ग्रामीणों ने दर्जनों महिलाओं सहित स्थानीय थाने पर प्रदर्शन कर न्याय की गुहार लगायी। पुलिसस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी अधा पांडेय तथा अंन्तू शर्मा व शोभावती देवी के बीच पुरानी रंजिश को लेकर राधा पांडेय व उसके पुत्र तथा पोते आये दिन अंतू शर्मा व शोभा देवी को परेशान किया करते है। छेड़छाड़ व दुष्कर्म का मुकदमा भी चल रहा है। पुरानी रंजिश को लेकर खाली खेत में बकरी चरने को लेकर अधा पांडेय कापुत्र विकासस पांडेय तथा पौत्र पवन पांडेय देानेां मिलकर अन्तू शर्मा व शोभावती के परिवार की महिलाओंस व लड़कियों को गाली देकर जमकर उत्पात मचाया। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने पर न्याय की गुहार लगायी। इस मौके पर अमरावती, धनपत्ती, रेनू, दुलारी, कमली, मुन्नादेवी, रीता, बेचन, नान्हू, गिरधारी आदि लोग उपस्थित रहे।
चंदवक प्रतिनिधि के अनुसार रविवार की शाम अनुसूचित जनजाति के युवकों के साथ मारपीट और बीच बचाव करने वाले को मारकर घायल करने के मामले केे लेकर समुदाय के दर्जनों महिलाओं एवं ग्रामीणोंं ने स्थानीय थाने पर प्रदर्शन किया।
 गौरतलब हो कि स्थानयी बनुआ विजयीपुर गांव के दो युवको जो भट्ïठा मजदूर है अपने मोबाइल पर गाना सुनते हुए जा रहे थे। आरोप है कि उसी गांव के कुछ अन्य युवकों ने उनसे मोबाइल छीननेका प्रयास किया जिसे लेकर दोनों लोगों में कहासुनी हो गयी। आरोप है कि दूसरे पक्ष के युवकों ने अपने साथियों के साथ हरेन्द्र बनवासी 22 व राजेश 16 को मारपीट कर मोबाइल छीन लिया और बीच करने पहुंचे मेजर बनवासी को भी मारपीट कर घायल कर दिया जिससे उसका सर फट गया। घटना के विरोध में बड़ी संख्या में ग्रामीण थाने पर पहुंचे और सुरक्षा की मांग की। जबकि दूसरे पक्ष का कहना है कि मामला मित्रवत था मोबाइल लेकर गाना सुनने को लेकर उठा विवाद को झगड़े का रंग दिया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment