विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Tuesday 10 March 2015

केन्द्र व प्रदेश सरकार का असली चेहरा जनता को दिखाया जायेगा : इन्द्रभुवन सिंह

 
जौनपुर। भ्रस्टाचार महंगाई पड़ोसी देशों से सम्बंध, आतंकवाद, सीमा सुरक्षा काला धन आदि पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को भरपूर सपना दिखाया लेकिन आज उनके वादे का क्या हुआ। इन तमाम बातों को लेकर पार्टी द्वारा निर्णय लिया गया है कि जनता को मोदी का वास्तविकता से परिचय कराया जाये और लोगों को अच्छे दिनों के वादे कर के जनता को छल करके शासन हथिया लेने के बाद अपने वादे से मुकरने को लेकर भारतीय राष्टï्रीय कांगे्रस के आवाहन पर तथा प्रदेश 12 मार्च को विभिन्न जगहों पर कांग्रेसियों द्वारा रेल रोको व चक्का जाम करने का निर्णय लिया गया। जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष इन्द्रभुवन सिंह ने पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही। उन्होंने कहा कि देश का बजट अडानी व अंबानी के लिये बनाया जायेगा तो देश की सवा सौ करोड़ आम जनता का क्या होगा। देश के उन किसानों का क्या होगा, जिनकी जमीन को कोई कीमत भारत सरकार नहीं देना चाहती।
नये भूमि अधिग्रहण कानून का औचित्य क्या है। किसके हित के संरक्षण के लिए भूमि अधिग्रहण कानून बनाने का प्रयास किया जा रहा है।
 देश के स्वाभिमान अखंडता की कसम खाने वाली भाजपा, कश्मीर में आतंकियों की रिहाई का मार्ग क्यों निर्माण किया है। प्रदेश में जंगलराज, ध्वस्त कानून व्यवस्था, खस्ताहाल सड़के, शिक्षक विहीन विद्यालय, पानी की किल्लत से जूझ रहे आम आदमी की बुनियादी आवश्यकताओं को लिये आखिर कौन जिम्मेदार है। देश व प्रदेश सरकार की विफलताओं तथा जनविरोधी कार्यों के विरोध में आयोजित उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु जनपद के समस्त नागरिकों व कांग्रेसियों से सम्मिलित होने की अपील की।

No comments:

Post a Comment