विज्ञापन 1

विज्ञापन 1
1 विज्ञापन

Monday 27 October 2014


जमीनी विवाद मे तड़तड़ाई गोलियां ,

आरोपी तमंचा और 6 कारतूस के साथ गिरफ्तार |




जलालपुर थाना क्षेत्र का बंदीपुर गांव रविवार की देर रात जमीनी विवाद को लेकर गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंज उठा संयोग अच्छा था गोली किसी नही लगी। उधर विपक्षियों ने गोलीबारी करने वाले को दौड़ाकर पकड़ के बाद जमकर मारने पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया हैं। पुलिस ने आरोपी को जान लेवा हमला करने समेत कई धाराओं में उसका चलान न्यायालय भेज दिया न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया है। पुलिस को आरोपी के पास एक देशी तमंचा और 6 जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बंदीपुर गांव में प्रदीप सिंह और रविन्द्र सिंह के बीच काफी दिनों से जमीनी विवाद चला आ रहा है। बीती रात करीब दस बजे रविन्द्र टैªक्टर के माध्यम से अपने खेत की जोताई करा रहा था। रविन्द्र आरोप है कि इसी बीच प्रदीप सिंह मौके पर पहुंचकर मुझे लक्ष्य करने कई राउण्ड गोली चलायी मै किसी तरह से अपनी जान बचाकर भाग निकला। मेरे शोर मचाने और गोलियों की आवाज सुनकर मेरे घर वाले और कुछ ग्रामीण प्रदीप सिंह को मौके से पकड़कर 100 नम्बर डायल करके पुलिस को बुलाकर सौप दिया है। उधर आरोपी प्रदीप सिंह का कहना है कि रविन्द्र सिंह मेरी जमीन को जोत रहे थे जब मना किया तो उन लोगो ने मुझे जमकर मारापीटा उसके बाद मेरे जेब तमंचा डालकर मुझे फसाया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रदीप को धारा 307 ,323 ,504 और 3/ 25 के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया जहां पर न्यायालय ने न्यायायिक अभिरक्षा में 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया है।

No comments:

Post a Comment